Pages

Categories

Search

2018-10-21

 
 

पद जाने के बाद खैहरा ने पार्टी के खिलाफ जहर उगलना शुरू किया : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (आप) में चल रही कलह पर चुप्पी तोड़ते हुए आप के वरिष्ट नेता भगवंत मान ने सुखपाल खैहरा पर बड़ा हमला बोला है। चंडीगढ़ में प्रैस कान्फ़्रेंस को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि खैहरा के लिए 26 जुलाई 2018 से पहले आप पंजाब आत्म निर्भर था लेकिन जब 26 जुलाई शाम को उनको विपक्ष के नेता पद से हटाया गया तो पार्टी लावारिस हो गर्इ।

मान ने कहा कि खैहरा पद का भूखा है। जब विपक्ष का पद छीन गया तो पार्टी के खिलाफ जहर उगलना शूरू कर दिया। खैहरा यह कहते नहीं थकते कि थे मैं बादलों के खिलाफ खुलकर बोलता रहा हूं, अन्य विवादों पर बेबाक बोलाहूं। मान ने कहा कि खैहरा अब भी बोल सकते हैं केवल पद ही गया है जुबान तो वहीं है।

उन्होंने प्रश्न किया कि खैहरा में अचानक पंजाबियत कैसे जाग गर्इ। खैहरा जैसे मौकाप्रस्त के हाथ पार्टी नहीं जानें दी जाएंगी। उन्होंने खैहरा के समर्थन में आएं विधायकों को वापिस पार्टी में आने की अपील की है। मान ने कहा कि मैं नाराज पार्टी विधायक को अपने साथ ले लूंगा। पंजाब में पार्टी को बचाने के लिए चौराहों पर झाड़ू लगाने के लिए भी तैयार हूं। मान ने कहा कि जब मैं बीमार थे तो मेरे ख़िलाफ़ बयानबाज़ी हुर्इ, जबकि मैं चुप था लेकिन मेरी चुप्पी को ही इन्होंने मेरी कमज़ोरी समझ लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Web Designing services in New York